Categorized | राज्य

आपका पुराना स्वेटर एक जीवन बचा सकता है

Posted on 27 December 2010 by admin

लखनऊ - यूनीनॉर का राहत अभियान गरीब और बेघरों के लिए राज्य के लोगों से इस सदीZ के लिए गर्म कपड़े जुटाने में लगा

सदीZ के इस मौसम में उत्तर भारत में शीत लहर से प्रभावित लाखों लोगों की मदद करें। आपको केवल पुराने कपड़े, पुराने जूते, बेडशीट, सोफा कवर, पर्दे आदि के माध्यम से सहयोग करना है। इन सब चीजों का दान यूनीनॉर के स्टोर मैरी गोल्ड बििल्डंग, यूजीएफ, 4 - शाहनजफ रोड, सपू्र मार्ग, लखनऊ में किया जा सकता है। सभी कपड़े और अन्य प्राप्त योगदानों को विश्वसनीय गैर सरकारी संगठनों के सहयोग से प्रदेश भर में जरूरतमन्द और उत्तर भारत के बाकी लोगों के बीच वितरित किया जाएगा। लखनऊ के निवासी 31 दिसम्बर 2010 तक स्टोर पर दान कर सकते है।

अपने राहत अभियान के तहत यूनीनॉर यूपी के 9 शहरों में गरीबो और बेघर लोगों को कंबल का वितरण करेगा - जिसमें खुर्जा, मथुरा, बरेली, मेरठ, लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, इलाहाबाद देहरादून और उत्तराखण्ड शामिल हैं। कंपनी सोशल नेटविर्कंग प्लेटफामोंZ जैसे फेसबुक पर लोगों को इस प्रयास में शामिल होने व योगदान करने के लिए तैयार कर रही है।

इस अवसर पर यूनीनॉर में कार्पोरेट मामलों के कार्यकारी उपाध्यक्ष श्री राजीव बावा ने कहा कि, “हर साल हजारों गरीब और बेघर लोग उत्तर भारत की शीत लहरों का शिकार होकर मारे जाते हैं। हम सब एक साथ सहयोग करके इसमें फर्क ला सकते हैं। मैंने आगरा के लोगों से इस प्रयास में शामिल होने व गर्म कपड़े देने की अपील की। हमारे प्रयास से जिन्दगी बच सकती है।´´

इस वर्ष के अन्त तक आप यूनीनॉर के स्टोर पर पुराने कपड़े, जूते व लिनेन दे सकते हैं। दान करने वालों से यह निवेदन है कि जो कपड़े वे दान करे वह पहनने योग्य हो।


यूनीनॉर के बारे में

यूनिनॉर भारत की दूसरी सबसे बड़ी बहुआयामी रियल एस्टेट कंपनी यूनिटेक लिमिटेड तथा विश्व की छठे नंबर मोबाइल सेवा नार्वे की कंपनी टेलीनॉर ग्रुप के संयुक्त उपक्रम यूनीटेक वायरलेस की ब्राण्ड है। टेलीनॉर ग्रुप ने इस संयुक्त उपक्रम में 6135.63 करोड़ रुपये का निवेश किया है और इस तरह कम्पनी में उसकी हिस्सेदारी 67.25: हो गई है।

कंपनी के पास भारत के सभी 22 सिर्कल में मोबाइल सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए यूएएस लाइसेंस है। इसे इन 22 में से 21 सिर्कलों में अपनी सेवाएं देने के लिए स्पैक्ट्रम भी आबंटित किया जा चुका है। इस समय यूनिनॉर की सेवाएं तेरहा सर्कलों - उत्तर प्रदेश (पिश्चम), उत्तर प्रदेश (पूर्व), बिहार, उड़ीसा, कोलकाता, पिश्चम बंगाल, तमिलनाडु, कर्नाटक, केरला, आंध्र प्रदेश, मुम्बई, महाराष्ट्र और गुजरात में उपलब्ध हैं।

सुरेन्द्र अग्निहोत्री
मो0 9415508695
upnewslive.com

Comments are closed.


Advertise Here
Advertise Here

INFORMATION

  • Log in
  • Entries RSS
  • Comments RSS
-->




""काम की गारंटी है" हर गाव की गारंटी है"
                                         हर महिला पुरुष को दाम की गारंटी है""
महात्मा गाँधी राष्टीय गामीणरोजगार अधिनियम

 Type in